अनिरुद्धाचार्य जी ने सलमान खान के लिए दुल्हन ढूंढने का दिया प्रस्ताव, फिर जो हुआ वह वायरल हो गया

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

बिग बॉस 18 का प्रीमियर हो चुका है.
Salman Khan
social share
google news

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का इंतजार अब खत्म हो चुका है और शो का ग्रैंड प्रीमियर धमाकेदार अंदाज में हो चुका है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने हमेशा की तरह चार्म और मजेदार अंदाज में इस सीजन की शुरुआत की. हर साल की तरह इस बार भी शो में नए कंटेस्टेंट्स और ड्रामा का डोज फैंस के लिए तैयार है. लेकिन प्रीमियर के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रहा सलमान खान का शादी पर दिया गया मजेदार जवाब.

शो के दौरान मंच पर पहुंचे धर्मगुरु अनिरुद्धाचार्य जी महाराज (Shri Anirudhacharya Ji Maharaj) ने सलमान खान की शादी पर सवाल उठाते हुए दुल्हन ढूंढने की बात कही. इसके बाद जो कुछ हुआ, वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

सलमान खान और शादी से जुड़ा सवाल 

बिग बॉस के मंच पर अक्सर सलमान खान की शादी का जिक्र होता है, और यह बार-बार चर्चा का विषय भी बनता है. 58 साल की उम्र में भी सल्लू मियां बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर माने जाते हैं, और उनकी शादी पर फैंस की नजरें हमेशा रहती हैं. ग्रैंड प्रीमियर के दौरान भी जब अनिरुद्धाचार्य जी महाराज ने शादी का जिक्र किया, तो दर्शक भी इस मजेदार बातचीत का हिस्सा बन गए.

ADVERTISEMENT

बाबा जी ने किया सलमान के लिए दुल्हन ढूंढने का प्रस्ताव

धर्मगुरु श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज बिग बॉस के मंच पर स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थे. बातचीत के दौरान उन्होंने मजाक में सलमान के लिए दुल्हन ढूंढने की बात की. इस पर सलमान ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि उन्हें दुल्हन की जरूरत नहीं है. जब बाबा जी ने जोर देकर कहा कि वह ऐसी दुल्हन ढूंढेंगे जो भागेगी नहीं, तब सलमान ने हंसते हुए कहा, "हमें तो भगौड़ी चाहिए."

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में रामायण का ट्विस्ट! सबसे लंबे ट्रेलर में दिखा दीपिका का लेडी सिंघम अवतार

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सलमान का यह मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया और फैंस ने इसे लेकर ढेरों मीम्स और कमेंट्स भी बनाए. सलमान की इस ह्यूमरस बातचीत ने शो की शुरुआत को और भी मजेदार बना दिया. बिग बॉस 18 के इस प्रीमियर एपिसोड में नए कंटेस्टेंट्स की भी एंट्री हुई. कंटेस्टेंट और बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा से बाबा जी ने पूछा कि वह शो में क्यों आए हैं, जिस पर कंटेस्टेंट ने कहा कि राजनीतिक लोग लालची होते हैं और वह यहां अपनी पहचान बनाने आए हैं.

ADVERTISEMENT

बिग बॉस में BJP नेता तजिंदर बग्गा की एंट्री ने मचाई सनसनी, कौन हैं ये जो अक्सर रहते हैं विवादों में?

सलमान की शादी का मजाक, क्रेजी हुए फैंस 

सलमान खान की शादी पर अक्सर सवाल उठते रहते हैं, और हर बार वह अपने मजाकिया अंदाज में इसका जवाब देते हैं. इस बार भी उनका "हमें भगौड़ी चाहिए" वाला जवाब फैंस को खूब पसंद आया और यह चर्चा का विषय बन गया. बिग बॉस 18 का यह सीजन पहले ही एपिसोड से धमाल मचा रहा है, और दर्शक अब सलमान के मजेदार होस्टिंग के साथ-साथ शो के आगे के ट्विस्ट और ड्रामा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: बिग बॉस में पहुंची शिल्पा शिरोडकर ने सलमान खान पर दिया चौंकाने वाला जवाब, कहा- मैं उसे नहीं जानती

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT