कन्फर्म हुए Bigg Boss18 में ये 14 नाम, टीवी एक्टर से लेकर नेता और मोटिवेशनल स्पीकर तक 'घर' में होंगे बंद!

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Bigg Boss 18 Contestants Name: बिग बॉस का 18वां सीजन टीवी स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. फैंस को जिसका बेसब्री से इंतजार था, वह घड़ी अब आ चुकी है. इस बार बिग बॉस 18 में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स हिस्सा ले रहे हैं, उनके नामों की पुष्टि हो चुकी है. पिछले दो सीजन के मुकाबले इस बार शो ने बड़े सितारों के बजाय टीवी सितारों को प्राथमिकता दी है.

इस सीजन में टीवी एक्टर्स, बॉलीवुड सितारे, और कुछ चर्चित चेहरे शो में एंट्री करेंगे. सभी 14 कंटेस्टेंट्स ने मुंबई फिल्म सिटी में अपने एंट्री प्रोमो की शूटिंग भी पूरी कर ली है. बिग बॉस 18 का ब्रॉडकास्ट 6 अक्टूबर 2024 से शुरू होगा. अब देखते हैं कि कौन-कौन से 14 कंटेस्टेंट्स अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं.

कौन-कौन आ रहा है?

1. निया शर्मा (टीवी एक्ट्रेस - कैमियो भूमिका)

इस बार निया शर्मा बिग बॉस के घर में एक कैमियो करती नजर आएंगी. उनसे पहले अमीषा पटेल और अब्दु रोजिक भी कैमियो करते हुए नजर आ चुके हैं. निया 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'नागिन' जैसे शो से पॉपुलैरिटी हासिल की है. निया अपने बोल्ड आउटफिट्स के लिए चर्चा में रहती हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

2. शिल्पा शिरोडकर (फिल्म एक्ट्रेस)

90 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर बिग बॉस 18 के साथ वापसी कर रही हैं. शिल्पा ने 'आंखें', 'गोपी किशन' और 'हम' जैसी फिल्मों से नाम कमाया और शादी के बाद इंडस्ट्री से दूर हो गईं. अब वह इस शो के जरिए फिर से लाइमलाइट में आएंगी.

3. नायरा बनर्जी (टीवी एक्ट्रेस)

'दिव्य दृष्टि' और 'पिशाचिनी' जैसे शो से पहचान बनाने वाली नायरा बनर्जी इस सीजन का हिस्सा होंगी. उन्होंने तेलुगु फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब बिग बॉस 18 में नए सफर की शुरुआत करेंगी.

ADVERTISEMENT

4. मुस्कान बामने (टीवी एक्ट्रेस)

'अनुपमा' में पाखी के किरदार से मशहूर हुई मुस्कान बामने इस सीजन की एक और प्रमुख कंटेस्टेंट होंगी. उन्होंने कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है. मुस्कान अब बिग बॉस 18 से रियलिटी टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं.

ADVERTISEMENT

5. चाहत मणि पांडे (टीवी एक्ट्रेस और नेता)

चाहत ने 'हमारी बहू सिल्क' और 'नथ-ज़ेवर या ज़ंजीर' जैसे शो किए हैं. 2023 में वह आम आदमी पार्टी में शामिल होकर राजनीति में उतरी थीं, लेकिन चुनाव हारने के बाद फिर से अभिनय में लौट आईं हैं.

6. श्रुतिका राज अर्जुन (तमिल टीवी एक्ट्रेस)

तमिल इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुतिका राज अर्जुन भी इस सीजन का हिस्सा होंगी. वह एक सफल आंत्रप्रेन्योर और कुकरी शो होस्ट हैं. माना जा रहा है कि शो में उनके शामिल होने पर दर्शकों को किचन में दिलचस्प झगड़े देखने को मिल सकते हैं.

7. अविनाश मिश्रा (टीवी एक्टर)

अविनाश, जो 'इश्कबाज' और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' जैसे शोज कर चुके हैं. टीवी में अपना जलवा बिखरने के बाद अविनाश इस बार बिग बॉस के घर में फ्लर्ट का तड़का लगाने के लिए आ रहे हैं.

8. चुम दरंग (फिल्म एक्ट्रेस)

'बधाई दो' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं चुम दरंग बिग बॉस में अरुणाचल प्रदेश से शामिल होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं. उनकी इस एंट्री से शो में एक नया रंग देखने को मिलेगा.

9. शहजादा धामी (टीवी एक्टर)

2024 में अपने विवादित व्यवहार के कारण चर्चा में आए शहजादा धामी बिग बॉस के घर से वापसी कर रहे हैं. यह सीजन उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण मौका हो सकता है.

10. सारा अरफीन खान और अरफीन खान (कपल एंट्री)

सारा और अरफीन की जोड़ी इस साल बिग बॉस में कपल एंट्री के तौर पर नजर आएगी. सारा जहां एक अभिनेत्री और आंत्रप्रेन्योर हैं, वहीं अरफीन एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं.

11. एलिस कौशिक (टीवी एक्ट्रेस)

टीवी शो पांड्या स्टोर में रवि के नाम से मशहूर एलिस इस शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने जा रही हैं. एलिस और उनके को-स्टार कंवर ढिल्लों की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया है.

12. करणवीर मेहरा (टीवी एक्टर)

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार खतरों के खिलाड़ी से बिग बॉस में सीधी एंट्री हुई है. खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर करणवीर मेहरा अपनी जीत के एक हफ्ते बाद ही सीजन 18 में बिग बॉस कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होने वाले हैं. करणवीर ने टीवी शो रीमिक्स से शुरुआत की और कई टीवी शो में अलग-अलग किरदार निभा चुके हैं.

13. हेमा शर्मा (वायरल भाभी) एक्ट्रेस

बिग बॉस 18 में मसाला जोड़ने के लिए एक्ट्रेस हेमा शर्मा एक कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री करेंगी. हेमा ने कुछ टीवी शो के साथ-साथ दबंग 3 और यमला पगला दीवाना जैसी फ़िल्में भी की हैं. उन्हें आखिरी बार रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज़ इंस्पेक्टर अविनाश में देखा गया था.

14. गुरुचरण सिंह (टीवी एक्टर)

पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल प्ले कर चुके एक्टर गुरुचरण सिंह इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. गुरुचरण सिंह ने 2013 में 'तारक मेहता' शो छोड़ दिया था, लेकिन बाद में वह शो में फिर से लौट आए थे. 2020 में उन्होंने शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और तब से किसी अन्य शो में काम नहीं किया है. पांच साल के लंबे ब्रेक के बाद, वह अब 'बिग बॉस 18' में वापसी कर रहे हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT