Exclusive: मैंने अक्षय कुमार की ब्रदर्स देखी है... टॉम हार्डी बोले- मुझे ऑफर हुई थी Bollywood Queen

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

टॉम हार्डी को वेनम फ्रेंचाइजी के लिए जाना जाता है.
tom_hardy
social share
google news

Tom Hardy Exclusive Interview: वेनम फ्रेंचाइजी के जरिए टॉम हार्डी ने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है, अपने बेजोड़ अभिनय और शानदार सुपरपावर्स से फैंस को मंत्रमुग्ध कर चुके हैं. उनकी यह भूमिका एक बेशर्म शैतान की है, जो जो कहता है, वही करता है. इस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म वेनम: द लास्ट डांस, मार्वल कॉमिक्स पर आधारित इस फ्रैंचाइज़ी का अंतिम अध्याय है. इसके अलावा उन्हें मैड मैक्स में उनके अभिनय के लिए भी खासी शोहरत मिली.

इंडिया टुडे के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में टॉम हार्डी ने भारत और भारतीय सिनेमा के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया. उन्होंने कहा, "क्या आप जानते हैं? मैंने वॉरियर का भारतीय संस्करण देखा है, जिसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अक्षय कुमार ने किया था. यह फिल्म मुझे बहुत पसंद आई." हार्डी ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड की एक फिल्म का ऑफर मिला था, जो बाद में जेम्स मैकएवॉय ने की.

उन्होंने कहा, "बहुत समय पहले, मुझे बॉलीवुड क्वीन नामक एक फिल्म करने का प्रस्ताव मिला था, जिसे बाद में जेम्स मैकएवॉय ने किया. इसलिए मैं भारतीय फिल्मों से परिचित हूं, लेकिन मुझे इसे और अधिक देखना चाहिए. भारत की फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है और इसमें कुछ बड़े सितारे हैं."

'भारत आना पसंद करूंगा'

हार्डी ने यह भी बताया कि वह भविष्य में भारत की यात्रा करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "बिल्कुल, मुझे भारत आना बहुत पसंद होगा और फिर आप मुझे दिखा सकते हैं कि मुझे क्या देखना चाहिए और कौन कौन बड़े सितारे हैं." उनके इस बयान से यह जाहिर होता है कि वह भारतीय संस्कृति और सिनेमा में गहरी रुचि रखते हैं और भारत आने के लिए उत्सुक हैं.

ADVERTISEMENT

यहां देखिए/सुनिए पूरी बातचीत

वेनम फ्रैंचाइज़ी के समापन के बारे में बात करते हुए हार्डी ने कहा कि इसे खत्म करने के बाद उनकी मिश्रित भावनाएं हैं. उन्होंने कहा, "मेरे अंदर एक हिस्सा ऐसा है जो सोचता है कि हम कल सुबह काम पर वापस आएंगे, लेकिन अब यह अध्याय समाप्त हो गया है. हालांकि, एक लेखक और अभिनेता के रूप में इस यात्रा का हिस्सा होना मेरे लिए बेहद खास रहा है."

प्रियंका चोपड़ा के साथ किसिंग कंट्रोवर्सी पर झुंझला गए अनु कपूर, कर दिया ये बड़ा खुलासा!

वेनम फ्रेंजाइसी से छा गए टॉम

उन्होंने इस अनुभव को "फिल्म निर्माण में विश्वविद्यालय" बताया क्योंकि इस दौरान उन्होंने निर्देशन, लेखन और अन्य रचनात्मक अवसरों को गहराई से समझा. हार्डी ने इस अवसर के लिए सोनी पिक्चर्स और अपने साथी केली मार्सेल का धन्यवाद किया, जिन्होंने इस फिल्म के लेखन, निर्देशन और निर्माण में अहम भूमिका निभाई. हार्डी ने कहा, "यह पिछले एक दशक का एक अद्भुत विकास रहा है, और इस अवसर के लिए मैं वेनम और सोनी का आभार व्यक्त करता हूं."

ADVERTISEMENT

फ्रैंचाइज़ी को अलविदा कहने पर हार्डी ने कहा कि यह एक "कड़वी-मीठी याद" है. एक तरफ, यह उनके लिए एक नई शुरुआत है, लेकिन दूसरी तरफ, वे इस पूरी यात्रा से गहरे जुड़े हुए हैं. उन्होंने कहा, "यह हमें पेशेवर और कलाकार के रूप में विकसित होने में मदद करता है, और इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा." टॉम हार्डी की फिल्म "वेनम: द लास्ट डांस" 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, और उनके फैंस इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच इस एक्ट्रेस के आने से मचा बवाल! क्या अलग होगी 17 साल पुरानी जोड़ी?| Jemimah Rodrigues Father Controversy|

रिपोर्ट- तुषार जोशी, इंडिया टुडे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT