अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी की मौत की उड़ गई खबर, फिर केयरटेकर ने बताई ये कहानी

NewsTak Web

ADVERTISEMENT

अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी मां की मौत की खबर झूठी निकली.
अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी भोपाल में रहती हैं.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

अमिताभ बच्चन की सास भोपाल में अकेले रहती हैं, उनकी केयर टेकर ने पूरी बात बताई है

point

जया बच्चन की मां की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है, अभिषेक बच्चन के भोपाल पहुंचने की खबर है

Amitabh Bachchan News: समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन की भोपाल में रहने वाली मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी की मौत की खबर से देश भर में सनसनी फैल गई. तमाम सोशल मीडिया और प्रमुख मीडिया हाउस में भी चैनल और अखबार में जया बच्चन की मां के निधन की खबर दी थी. इंडिया टुडे ग्रुप को छोड़ कर तमाम संस्थाओं ने इस खबर को चला दिया था. जिसमें लिखा गया कि 94 साल की उम्र में जया बच्चन की मां इंदिरा माधुरी ने अस्पताल में आखिरी सांस ली, लेकिन यह खबरें पूरी तरह से निराधार और झूठी साबित हुई हैं. 

भोपाल में इंदिरा भादुड़ी की केयर टेकर ने इन खबरों को झूठी और निराधार बताते हुए कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं. केयर टेकर ने बताया कि इंदिरा भादुड़ी स्वस्थ हैं, रीड की हड्डी में प्रॉब्लम के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. थोड़ी देर पहले उन्होंने खिचड़ी का लंच किया है. सोशल मीडिया में चल रही इंदिरा भादुड़ी के निधन की खबर गलत है और उनसे मिलने के लिए अभिषेक बच्चन पहुंचे थे.

इंदिरा भादुड़ी की रीड की हड्डी में हुआ फ्रैक्चर

मध्य प्रदेश की राजधानी बुधवार में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास और जया भादुरी की मां इंदिरा भादुड़ी की मृत्यु की अफवाह पूरे देश प्रदेश में आज की तरह फैल गई तमाम मीडिया संस्थानों ने उनकी मृत्यु की खबर को प्रमुखता से जगह दी. बता दें कि भोपाल में रहने वाली 94 साल की इंदिरा भादुड़ी लंबे समय से अस्वस्थ होने के चलते अस्पताल में भर्ती रह रही थी.

उनकी हालत बिगड़ने के बाद अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन उन्हें देखने पहुंचे थे भोपाल. जय माधुरी की केयरटेकर बबली ने बताया की इंदिरा भादुड़ी की रीड की हड्डी में हुआ फ्रैक्चर की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें देखने के लिए अभिषेक बच्चन भी भोपाल पहुंचे थे. फैंस को तब झटका लगा जब सोशल मीडिया रिपोर्ट्स में जया बच्चन की मां के गुजरने की खबरें वायरल हुईं.

लोगों ने कहा- झूठी खबरें चलाना इमोशनल अटैक से कम नहीं 

सच सामने आने के बाद लोगों का मानना है किसी के डेथ की गलत खबर चलाना सही नहीं है. मुश्किल वक्त में इस तरह की झूठी खबरें फैलना परिवार पर इमोशनल अटैक करने जैसा है. इस मुश्किल घड़ी में फैंस बच्चन परिवार के साथ है. सभी ने इंदिरा भादुड़ी के जल्द ठीक होकर घर लौटने की दुआ की है. 

ADVERTISEMENT

कौन हैं निमरत कौर, जिनका नाम अभिषेक बच्चन से जुड़ने पर ऐश्वर्या की जिंदगी में मचा तूफान?

भोपाल में अकेली रहती हैं इंदिरा

जानकारी के मुताबिक, जया की मां इंदिरा भोपाल के श्यामला हिल्स में अंसल अपार्टमेंट में अकेली रहती हैं. जया बच्चन के पिता तरुण भादुड़ी पेशे से जर्नलिस्ट और लेखक थे. वो अखबार में काम किया करते थे. 1996 में उनका निधन हो गया था. पति के गुजरने के बाद से इंदिरा भोपाल के अपने घर में अकेली रहती हैं. वो अक्सर बेटी जया से जलसा में मिलने आती रहती हैं. 

जानिए इंदिरा की फैमिली में कौन-कौन?

इंदिरा-तरुण भादुड़ी की तीन बेटियां हैं. जया, रीता और नीता. जया बच्चन ने तो 15 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. वो उपहार, कोशिश, कोरा कागज, जंजीर, अभिमान, चुपके चुपके, शोले जैसी मूवीज में नजर आईं. लेकिन उनकी बहनों ने शोबिज से दूर रहना तय किया. रीता की शादी थिएटर आर्टिस्ट और एक्टर राजीव वर्मा से हुई. राजीव ने मैंने प्यार किया, हम दिल दे चुके सनम, कोई मिल गया, चलते चलते जैसी फिल्मों में काम किया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच इस एक्ट्रेस के आने से मचा बवाल! क्या अलग होगी 17 साल पुरानी जोड़ी?

रिपोर्ट- भोपाल से रवीशपाल सिंह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT