बैतूल से आया हैरान करने वाला मामला, भाभी ने किया ऐसा काम कि सब हैरान रह गए!

अभिषेक

ADVERTISEMENT

NewsTak
social share
google news

MP News: तारीख 27 अप्रैल 2024, जगह बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र का मालियाढाना गांव. गांव के एक खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव मिला. अधजला शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची. देखने से साफ हो रहा था कि ये हत्या का मामला है. शव का चेहरा बुरी तरह से जल चुका था. पुलिस उसकी पहचान तक नहीं कर पा रही थी.

देखने से उसकी उम्र 30 साल के आसपास लग रही थी. पुलिस ने शव की पहचान करने के लिए काफी मशक्कत की. आसपास के इलाकों में गुमशुदा लोगों के परिवारवालों से बात की गई लेकिन फिर भी कोई शव की पहचान नहीं कर रहा था. यहां के झल्लार के गांव गाडागोहान से एक शख्स शंकर दाहीकर के गुम होने की सूचना मिली. हालांकि, उसके परिवार ने शव की तस्वीर को देख कर पहचानने से इनकार कर दिया.

DNA टेस्ट से हुई डेडबॉडी की पहचान 

फिर भी कद काठी का मिलान करने पर पुलिस को लगा कि ये शंकर की ही लाश है. जिसके बाद डीएनए टेस्ट किया गया. डीएनए टेस्ट पॉसीटिव आया. शव की पहचान तो हो गई लेकिन अब पुलिस के सामने सवाल था कि हत्यारा कौन है. क्यों शकर दाहीकर को इस तरह बेरहमी से मारा गया और किसने मारा? पुलिस को इस गुत्थी को सुलझाने में 6 महीने का समय लग गया. और जब खुलासा हुआ तो पुलिस के भी होश उड़ गए.

भाभी ने 2 हजार रुपए की दी थी शंकर को मारने की सुपारी

दरअसल पुलिस को पूछताछ में पता चला कि शंकर दाहीकर शराब पीने का आदि था. शराब के नशे में उसका आए दिन उसकी भाभी से विवाद होता रहता था. रोज-रोज के विवाद से शंकर की भाभी परेशान हो गई थी. इन विवादों से तंग आकर शंकर की भाभी ने साजिश रची. इस साजिश में उसने अपने भाई को शामिल किया. जिसके बाद आरोपी संदीप ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर शंकर की हत्या का प्लान बनाया.  

ADVERTISEMENT

दोनों आरोपियों ने शंकर को एक शादी के बहाने शराब पीने के लिए बुलाया. शराब पिलाने की आड़ में मौका मिलते ही उसका बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद उन्होंने शंकर के शव को पेट्रोल डालकर आग लगा दी और फिर महाराष्ट्र भाग गए. दोनों आरोपियों को पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया. पुलिस को हैरानी तो तब हुई जब उन्हें ये पता चला कि शंकर को मारने के लिए उसकी भाभी ने अपने भाई को सुपारी दी और सुपारी की रकम थी 2 हजार रुपए.

खुलासा होने के बाद मच गई सनसनी 

इस रुंह कंपा देने वाली वारदात में खुलासा होने के बाद इलाके में सनसनी मचा दी है. मामूली वाद-विवाद के चलते इस युवक की भाभी ने ही उसकी हत्या की सुपारी दे दी. फिलहाल आरोपी भाभी की तलाश पुलिस अब भी कर रही है. 

रिपोर्ट- राजेश भाटिया 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT