'मांझी का दिमागी सतुंलन खराब' जीतनराम मांझी के बयान पर भड़के प्रशांत किशोर

आशीष अभिनव

ADVERTISEMENT

NewsTak
social share
google news

Rajasthan: प्रशांत किशोर और जीतनराम मांझी में भिड़ंत हो गई है. दरअसल, एक चुनावी कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने आरोप लगाया है कि पीके के लोगों के द्वारा एक-एक टोला में जाकर लोगों से एक-एक लाख का फार्म भराया जा रहा है. कह रहे हैं कि वोट दीजिएगा तो एक-एक लाख रुपए घर पहुंच जाएगा. अपनी बहु के लिए चुनाव प्रचार में पहुंचे मांझी कह रहे हैं कि "एक जनसुराज पार्टी है. हम आपलोगों को सावधान कर रहे हैं. चुनाव आयोग इसपर ध्यान दे. ऐसी पार्टी पर केस दर्ज किया जाए. मांझी ने ये दावा उस समय किया जब वो अपनी बहू दीपा मांझी के लिए इमामगंज में प्रचार कर रहे थे. ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ. प्रशांत किशोर जीतनराम मांझी पर फायर हो गए. 

जीतनराम मांझी के बयान के जवाब में प्रशांत किशोर ने कहा कि उनका दिमागी संतुलन खो गया है. वो केंद्र में मंत्री हैं. उनके बेटे राज्य में मंत्री हैं. मांझी जी मोदी जी के भी प्रिय आदमी हैं. अगर उन्हें लगता है कि प्रशांत किशोर के पास इतना पैसा है तो वो जांच एजेंसियों से जांच करवा लें. प्रशांत किशोर यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मांझी जी को मालूम है कि इमामगंज में वो लड़ाई से बाहर हैं. उनकी बहू दीपा मांझी यहां चुनाव हार रही हैं. इसलिए बौखलाहट में बयान दे रहे हैं. प्रशांत किशोर ने कहा कि उनका दिमागी संतुलन गड़बड़ हो गया है. 

इमामगंज में त्रिकोणीय मुकाबला

आपको बता दें कि इमामगंज में मुकाबला त्रिकोणीय होने के पूरे आसार हैं. यहां जीतनराम मांझी की बहू चुनावी मैदान में हैं. आरजेडी ने यहां से रौशन मांझी को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, प्रशांत किशोर की नई नवेली पार्टी जनसुराज ने इस क्षेत्र के फेमस डॉक्टर जितेंद्र पासवान को उम्मीदवार बनाया है. आपको बता दें कि 4 सीटों के लिए उपचुनाव में 13 नवंबर को वोटिंग होगी, वहीं, परिणाम 23 नवंबर को आएंगे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT