राजस्थान में कांग्रेसी सांसद पर 8 करोड़ रुपए में टिकट बेचने का आरोप, नरेश मीणा बोले- वह नहीं चाहते कांग्रेस जीते

ललित यादव

ADVERTISEMENT

Naresh Meena
Naresh Meena
social share
google news

Rajasthan By Election: टोंक जिले के देवली उनियारा विधानसभा सीट पर उपचुनाव में नरेश मीणा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया. इस दौरान उन्होंने सांसद हरीश मीणा पर कांग्रेस प्रत्याशी कस्तूर चंद मीणा (केसी मीणा) को 8 करोड़ में टिकट बेचने का इल्जाम लगाया. वहीं नरेश मीणा ने कहा कि आज बीजेपी वाले खुश रहे होंगे लेकिन 3 दिन बाद यही सरकार और पुलिस हमें दबाने की कोशिश करेगी. 

यह कहते हुए उन्होंने संकेत दे दिए है कि वह अब पीछे हटने के मूड में बिल्कुल भी नही है. वहीं कांग्रेस में वापसी के सवाल पर नरेश मीणा ने कहा कि अब तो राहुल गांधी तो क्या पंडित जवाहर लाल नेहरू भी आ जाए तो कांग्रेस में वापसी नहीं करूंगा. क्योंकि कांग्रेस ने कई युवाओं का भविष्य बर्बाद किया है. जिसमें कन्हैया कुमार जैसे नेता भी शामिल है.

8 करोड़ में टिकट बेचने का आरोप

नामांकन भरने के अंतिम दिन नरेश मीणा ने देवली उनियारा में अपना नामांकन भरते हुए सांसद हरीश मीणा पर जहां आठ करोड़ में टिकट बेचने का आरोप लगाया. वहीं कहा कि हरीश मीणा नहीं चाहते यहां से कांग्रेस चुनाव जीते. क्योंकि वह 2028 में वापस यह सीट अपने लिए खाली चाहते हैं. इस लिए में यहां आया हूं और कहता हूं कि मैं नरेश मीणा देवली उनियारा से हरीश मीणा और दौसा से मुरारी लाल मीणा की दुकान बंद कर दूंगा. 

ADVERTISEMENT

किससे है मुकाबला?

नरेश मीणा ने कांग्रेस पार्टी छोड़ते हुए कहा कि अब किसी भी सूरत में कांग्रेस पार्टी में लौटने का सवाल ही नहीं है. नरेश मीणा ने कहा कि उन्हें हनुमान बेनीवाल, रविंदर सिंह भाटी, राजकुमार रोत व चंद्रशेखर आजाद ने भी चुनाव में भरपूर सहयोग का आश्वसन दिया है. मीणा ने कहा कि अब उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी से नहीं बल्कि सीधा भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र गुर्जर से होना है. बता दें कांग्रेस ने यहां से केसी मीणा को मैदान में उतारा है.

रिपोर्ट: मनोज तिवारी
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT