MP News: कलेक्टर और SDM ने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से महिला तहसीलदार ने दे दी आत्महत्या की धमकी?

अभिषेक शर्मा

ADVERTISEMENT

Bhind Tehsildar
Bhind Tehsildar
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव की कार्यशैली एक बार फिर से चर्चा में.

point

महिला तहसीलदार ने लगाए हैं मानसिक प्रताड़ना के आरोप.

MP News: मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक बार फिर से यहां के कलेक्टर अपनी कार्यशैली को लेकर चर्चा में हैं. इस बार एक महिला तहसीलदार ने ही भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव की कार्यशैली से परेशान होकर आत्महत्या की धमकी दे दी है. महिला तहसीलदार मौ तहसील में पदस्थ है. इनका नाम माला शर्मा है.

तहसीलदार माला शर्मा ने रोते हुए मीडिया को अपनी आपबीती सुनाई. उन्होंने कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव के साथ में एसडीएम पराग जैन पर भी मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. तहसीलदार माला शर्मा के आरोप हैं कि उनका 6 साल का बेटा बीमारी की हालत में ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती है. लेकिन इसके बाद भी कलेक्टर ने उनके मुख्यालय को छोड़ने पर पाबंदी लगा दी है. यदि वे ग्वालियर जाती हैं तो उनसे कई तरह के सवाल पूछकर उनको प्रताड़ित किया जाता है. किसी काम की परमिशन मांगे तो जवाब ही नहीं मिलता है.

तहसीलदार माला शर्मा यह भी आरोप लगाती हैं कि कलेक्टर और एसडीएम अपनी पसंद के किसी तहसीलदार को यहां पदस्थ करना चाहते हैं, जिसके कारण ही उनको परेशान किया जा रहा है. एसडीएम पराग जैन उनके बोरे में कलेक्टर को गलत जानकारियां देते हैं और दोनों मिलकर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं. मीडिया ने जब कलेक्टर और एसडीएम से इस बारे में बात की तो दोनों ने ही तहसीलदार माला शर्मा के आरोपों को बेबुनियाद और गलत बताया.

कलेक्टर और एसडीएम ने जमीन खरीदने के झूठे आरोप लगाए- तहसीलदार माला शर्मा

तहसीलदार माला शर्मा ने मीडिया को बताया कि कलेक्टर और एसडीएम ने उन पर भिंड में एक जमीन गलत तरीके से खरीदने के आरोप लगाए. जबकि जिस व्यक्ति ने वह जमीन खरीदी है, उसका नाम मेरे पति से मिलता है लेकिन दोनों के पिता के नाम अलग-अलग हैं और सबूत के लिए आधार कार्ड भी प्रस्तुत किया था लेकिन इसके बाद भी लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है. परेशान होकर तहसीलदार माला शर्मा ने अब धमकी दी है कि यदि कलेक्टर और एसडीएम ने उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित करना बंद नहीं किया तो वे मजबूर होकर आत्महत्या कर लेंगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पहले भी विवादों में रहे हैं कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव

कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव पहले भी विवादों में रहे हैं. पहले पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह के घर की नपाई कर उसे तोड़ने बुलडोजर भिजवा दिया था लेकिन बाद में प्रशासनिक नक्शा ही गलत निकला. इसके बाद कांग्रेस आंदोलन के दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी व अन्य कांग्रेस नेताओं से भी इनका विवाद हो गया था. भिंड जिले में अलग-अलग मामलों को लेकर यह पूर्व से विवादों में घिरते रहे हैं. हर बार लोगों ने इनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं और इस बार महिला तहसीलदार ने भी मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगा दिए.

ये भी पढ़ें- आज इन जिलों में बारिश का यलो अलर्ट, मौसम विभाग के अनुसार अब कुछ दिन बढ़ जाएगी गर्मी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT