ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच इस एक्ट्रेस के आने से मचा बवाल! क्या अलग होगी 17 साल पुरानी जोड़ी?

कीर्ति राजोरा

ADVERTISEMENT

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जिंदगी में भूचाल आ गया है.
nimrat_kaur
social share
google news

Nimrat Kaur in News: बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर चर्चा में है. फिल्हाल इनकी कोई फिल्म तो रिलीज नहीं हो रही लेकिन खबरों की हैडलाइन में निमरत कौर जरूर हैं और इन्हीं के साथ हैडलाइन में बने हैं अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे में कई मौके आए जब शादीशुदा कपल्स के तलाक और किसी के साथ अफेयर्स की खबरों ने फैंस को चौंकाया है. ऐसा ही कुछ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी देखने को मिल रहा है, खबर है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. वजह बताई जा रही हैं निमरत कौर.

क्या है पूरी खबर और कौन हैं निमरत कौर, जिनके पास कभी एक फोन कॉल और कैब तक के पैसे नहीं हुआ करते थे. लेकिन आज आलीशान जिंदगी जीती हैं? चर्चित चेहरा में आज बात निमरत कौर और उनसे जुड़े विवाद की. बता दें कि बिग बी अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को बर्थडे था, जिन्हें उनके फैंस ने बधाई तो दी है, निमरत कौर ने भी बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. ध्यान रहे कि पिछले साल निमरत ने बिग बी को बधाई नहीं दी थी.

2007 में ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की. अभिषेक ने ऐश्वर्या को टोरंटो में जनवरी 2007 में हुए फ़िल्म गुरु के प्रीमियर के बाद होटल की बालकनी में प्रपोज़ किया था. ऐश्वर्या ने भी अभिषेक को हां कर दिया था. इसके बाद, 20 अप्रैल, 2007 को दोनों की शादी हुई. दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं. लेकिन अब दोनों के तलाक की खबरें उठ रही हैं. इससे पहले भी बच्चन परिवार में चल रहा घरेलू झगड़ा किसी से नहीं छुपा. ऐश्वर्या भी कुछ समय से अपनी बेटी आराध्या के साथ अलग रह रही हैं. 

ऐश्वर्या राय ने बना ली है दूरी

जुलाई में अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में भी ऐश्वर्या अपने ससुराल पक्ष से अलग नजर आई थीं. अभिषेक और ऐश्वर्या ने कैमरा के सामने भी फोटोज नहीं दी थीं. इसी के बाद से कयास लगाए जाने लगे कि ऐश्वर्या और अभिषेक जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. हालांकि उस वक्त जूनियर बच्चन ने इसे लेकर जवाब दिया कि ऐसा कुछ नहीं है. लेकिन अब एक बार फिर दोनों के तलाक की खबरें चर्चा में हैं. 

ADVERTISEMENT

निमरत कौर से जोड़ा जा रहा अभिषेक का नाम

अभिषेक बच्चन का नाम उनकी को-एक्ट्रेस रहीं निमरत कौर के साथ जुड़ रहा है, जिन्हें एक साथ फिल्म दसवीं में देखा गया था. दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि दोनों ने इन खबरों को लेकर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. दोनों को एक साथ फिल्म 'दसवीं' में देखा गया था, जिसमें ये पति-पत्नी के रूप में दिखाई दिए थे. और इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान निमरत ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन के सामने अपने 'स्कूल लव' के बारे में बात की थी. 

कौन हैं निम्रत कौर, जिनकी अभिषेक बच्चन संग उड़ रहीं डेटिंग की अफवाहें? 

निमरत ने अपने 'स्कूल लव' के बारे की चर्चा

इस इंटरव्यू में निमरत झिझकते हुए कहती हैं कि मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती, क्योंकि वो लड़का अब मैरिड है और उसके बच्चे भी हैं. अगर मैंने कुछ कहा तो सही नहीं होगा. निम्रत के इसी पुराने बयान को अभिषेक से जोड़ा जा रहा है. ये इंटरव्यू एक बार फिर वायरल है. जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़नी शूरू हुई. इससे पहले निमरत का नाम इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री से भी जुड़ने की खबर आई थीं, हालांकि इन खबरों को महज अफवाह ही बताया गया. 

ADVERTISEMENT

नोएडा रहती हैं निमरत कौर

13 मार्च 1982 को राजस्थान के पिलानी गांव में निम्रत का जन्म एक सिख परिवार में हुआ. पिता मेजर भूपिंदर सिंह आर्मी में थे जिसके चलते उन्हें कुछ सालों तक शहर और स्कूल बदलना पड़ा. 1994 में जब वह सिर्फ 11 साल की थीं, तब उनके पिता का आतंकवादियों ने अपहरण कर लिया था और उनकी हत्या कर दी थी. उस समय उनका परिवार पटियाला में रह रहा था. पिता के आतंकी मुठभेड़ में शहीद हो जाने के बाद निम्रत, अपनी मां अविनाश कौर और छोटी बहन रूबीना कौर के साथ, फिर नोएडा शिफ्ट हो गईं. निमरत ने प्रेस्टिजियस इंस्टीट्यूट दिल्ली पब्लिक स्कूल, नोएडा और श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स, दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की. 

ADVERTISEMENT

सलमान खान को अब अनूप जलोटा ने दी सलाह, काले हिरण शिकार मामले में दिया ये चौंकाने वाला बयान

मॉडल से एक्ट्रेस बनने तक का सफर

निम्रत ने सबसे पहले एक मॉडल के रूप में करियर की शुरुआत की थी और फिर अपनी एक्टिंग स्किल को निखारने के लिए उन्होंने थिएटर भी किया. निमरत कौर ने दिल्ली के लोकल थिएटर से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की. बतौर थिएटर आर्टिस्ट कई नाटक किए. 

निम्रत 2004 में कुमार शानू की तेरा मेरा प्यार और श्रेया घोषाल की ये क्या हुआ म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं. फिल्मों में अपनी एक्टिंग की शुरुआत अंग्रेजी फिल्म वन नाइट विद द किंग से की थी. इसके बाद उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म पेडलर से बॉलीवुड में डेब्यू किया. निमरत कौर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की भी कईं फिल्में कर चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अमेरिकन टेलीविजन सीरीज होमलैंड में भी काम किया है. 

लंचबॉक्स से निमरत आई चर्चा में

निमरत कौर को उनकी हिंदी फिल्म लंचबॉक्स के लिए काफी सराहना मिली थी. इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए निमरत कौर को कांस फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल होने का मौका मिला था. इसके अलावा वह 2016 में अक्षय कुमार के साथ एयरलिफ्ट में भी नजर आ चुकी हैं. निमरत ने कुछ समय पहले ही सजनी शिंदे का वायरल वीडियो फिल्म में अपनी कमाल की एक्टिंग दिखाई थी. निमरत कौर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो अपनी नई फिल्म सेक्शन 84 की तैयारी कर रही हैं. ये एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.

देखें ये वीडियो... 

ये भी पढ़ें: अनु कपूर ने किया चौंकाने वाला बड़ा खुलासा, प्रियंका चोपड़ा ने किसिंग सीन में उन्हें क्यों किया रिजेक्ट?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT