सिमी ग्रेवाल ने 'अपने दोस्त' को ऐसे किया याद, रतन टाटा को बुर्ज खलीफा में मिला ये खास सम्मान

सुमित पांडेय

ADVERTISEMENT

बुर्ज खलीफा में रतन टाटा को खास सम्मान मिला है.
बुर्ज खलीफा में मिला रतन टाटा को सम्मान.
social share
google news

Ratan Tata Legacy: रतन टाटा का निधन हुए 20 दिन गुजर गए हैं, लेकिन वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले उनकी 10 हजार करोड़ रुपये की वसीयत सामने आई, जिसमें उन्होंने अपने कुत्ते का जिक्र भी किया है, साथ ही हमेशा साथ में दिखने वाले शांतनु नायडू के लिए भी बहुत कुछ छोड़ गए हैं. इस बीच रतन टाटा की एक तस्वीर उनकी रुमर्ड एक्स गर्लफ्रेंड सिमी ग्रेवाल ने एक्स हैंडल पर शेयर की है, जिसमें दुबई की चर्चित बुर्ज खलीफा बिल्डिंग में रतन टाटा के सम्मान में उनकी तस्वीर दिखाई गई है. अब ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

रतन टाटा का निधन हुआ तो सिमी ग्रेवाल ने लिखा था, 'अलविदा दोस्त' अब उन्होंने ये तस्वीर शेयर की है. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जाता है कि सिमी ग्रेवाल और रतन टाटा के बीच बहुत कुछ था और वह दोनों शादी करने वाले थे, हालांकि ये रिश्ता परवान न चढ़ सका. टीवी पर आने वाले सिमी ग्रेवाल के शो में रतन टाटा भी गए थे, टाटा के निधन के बाद इस इंटरव्यू की कई वीडियो क्लिप्स जमकर वायरल हुईं, जिसमें सिमी उनसे शादी न करने और अकेलापन जैसे सवाल पूछती दिखाई दे रही हैं.

रतन टाटा का सिमी ग्रेवाल से कैसा था रिश्ता

सिमी ग्रेवाल का नाम कई बड़ी हस्तियों के साथ जुड़ा लेकिन एक नाम जिसे आज भी वो अपने दोस्त के तौर पर याद करती हैं, वो हैं रतन टाटा. इस बात का हिंट खुद सिमी ग्रेवाल ने एक इंटरव्यू में दिया था. कहा जाता है दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. अपने इंटरव्यू के दौरान सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा की खूब तारीफ की और कहा था कि वो एक परफेक्ट इंसान हैं, उनमें ह्यूमर है, वो विनम्र हैं और सज्जन व्यक्ति हैं. पैसा कभी भी उनके लिए अहम नहीं रहा. 

ADVERTISEMENT

रतन टाटा की सिमी ग्रेवाल से काफी नजदीकी रिश्ता था.

रतन टाटा के साथ साये की तरह रहता था ये लड़का, 10 हजार करोड़ की वसीयत में इनके नाम बहुत कुछ छोड़ गए TATA

सिमी ग्रेवाल ने टाटा से शादी को लेकर क्या कहा था.. 

शादी के बारे में सिमी ग्रेवाल ने इंटरव्यू में कहा कि उनका रिश्ता आगे नहीं चल सका और किसी वजह से शादी नहीं हो पाई. अपनी शादी और लव लाइफ को लेकर रतन टाटा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें 1, 2 बार नहीं बल्कि चार-चार बार प्यार हुआ. किस्मत ऐसी कि एक बार भी प्यार परवान नहीं चढ़ सका. ठीक रतन टाटा की तरह सिमी को भी कई बार प्यार हुआ है, पर मोहब्बत को मुकम्मल जहां नहीं मिल सका. 

बता दें कि शुक्रवार को सामने आई उनकी वसीयत सुर्खियां बटोर रही है. इसमें टाटा की कई कारों का जखीरा, उनका बंगला, फार्महाउस और वो तमाम चीजें जो टाटा को प्रिय थीं. उनका जिक्र वसीयत में किया गया है, अब संपत्ति कई लोगों को बंटेगी. 

ADVERTISEMENT

टाटा की वसीयत से जुड़ा ये वीडियो देखिए...

ये भी पढ़ें:  रतन टाटा और सिमी ग्रेवाल की लव स्टोरी क्यों रह गई अधूरी? जानें, दोनों के प्यार की रूहानी कहान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT