राजस्थान इन्वेस्टमेंट मीट में BJP विधायक ने खोली अधिकारियों की पोल, बोले- इनकी आदत खराब

ललित यादव

ADVERTISEMENT

Dr Jaswant Singh Yadav
Dr Jaswant Singh Yadav
social share
google news

बहरोड़-कोटपूतली जिले में राजस्थान इन्वेस्टमेंट मीट का कार्यक्रम हुआ. इस कार्यक्रम की चर्चा अब देश विदेश में होने लगी है. दरअसल कार्यक्रम के दौरान भाजपा सरकार के विधायक डॉ जसवंत यादव ने इन कार्यक्रमों को लीपापोती बताते हुए प्रदेश में तैनात सरकारी अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए. साथ ही अधिकारियों को सुधारने की सलाह भी दे डाली. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जमकर तारीफ की और उनके कार्यकाल में हुए कामों को गिनाया. डॉ जसवंत यादव का मंच से बोलते हुए यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तो विपक्ष भाजपा पर हमलावर हो रहा है.

प्रदेश के सभी जिलों में इन्वेस्टमेंट मीट कार्यक्रम हो रहे हैं. इन कार्यक्रमों में नए निवेश की संभावना को तलाशते हुए प्रदेश में बड़ी औद्योगिक इकाइयां लगाने की योजनाएं बन रही हैं. इसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा विदेश का दौरा कर चुके हैं. लेकिन उनकी ही सरकार के विधायक डॉ जसवंत यादव ने उनके इस पूरे कार्यक्रम की पोल खोल कर रख दी.

बहरोड़ कोटपूतली में हुए इन्वेस्टमेंट मीट कार्यक्रम के दौरान मंच से बोलते हुए उन्होंने कहा कि बहरोड़ नीमराना व अलवर का क्षेत्र औद्योगिक इकाइयों के लिए सबसे बेहतर है. लेकिन राजस्थान के अधिकारियों की आदत खराब है. वो कारोबारी को बार-बार चक्कर कटवाते हैं और उनके काम नहीं करते है. अगर वो अपनी इस आदत में सुधार करें. तो इस क्षेत्र में औद्योगिक इकाइयां लगाने के लिए बड़ी संख्या में कारोबारी तैयार हैं. हालात इस कदर होंगे कि कारोबारी को लॉटरी निकालने पड़ेगी. 

जसंवत यादव ने इन्वेस्टमेंट मीट कार्यक्रम को लीपापोती बताया. उन्होंने कहा कि इनमें नए इन्वेस्टर नहीं आ रहे हैं. जो लोग आए हैं. वो पुराने कारोबारी हैं. इन कार्यक्रमों के बिना भी अपना काम कर रहे हैं और वो अपने प्लांट का एक्सटेंशन करेंगे. अगर कार्यक्रम नहीं होंगे. तो भी वो अपना काम करेंगे.

ADVERTISEMENT

कर्मचारियों पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो गलत तरह से सरकार को गुमराह कर रहे हैं. प्रदेश में बड़े पदों पर तैनात अधिकारियों को मेहनत करनी चाहिए और नए इन्वेस्टर लाने चाहिए. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में घिलोट औद्योगिक क्षेत्र देश का सबसे तेजी से डेवलप होने वाला औद्योगिक क्षेत्र था. लेकिन अब हालत खराब हो रहे हैं. वहां कोई औद्योगिक इकाई अब लगाने को तैयार नहीं है. डॉ जसवंत यादव वसुंधरा राजे के करीबी माने जाते रहे हैं और पहले भी वसुंधरा राजे के पक्ष में हमेशा खड़े रहे हैं. ऐसे में अब बहरोड़ विधायक जसवंत यादव के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं व देश दुनिया में उनकी चर्चा हो रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT