UP: BJP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने वाली कांग्रेस की रोशनी जायसवाल कौन हैं? क्या है थप्पड़ कांड, जानें पूरा मामला

News Tak Desk

ADVERTISEMENT

तस्वीर: रोशनी जायसवाल के सोशल मीडिया 'X' से.
तस्वीर: रोशनी जायसवाल के सोशल मीडिया 'X' से.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

रोशनी जायसवाल ने फैशन डिजाइनिंग में कॅरियर बनाया और राजनीति में आ गईं.

point

रोशनी को मिसेज इंडिया ग्लैमरस का अवार्ड मिल चुका है.

वाराणसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. इस वीडियो में एक युवती एक शख्स को थप्पड़ जड़ती दिख रही है. मौके पर भीड़ भी है. बाद में युवती एक प्रिंटआउट दिखाती है, जिसमें उस शख्स के सोशल मीडिया पोस्ट का स्क्रीन शॉट है. युवती का आरोप है कि शख्स ने सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है. जिस शख्स ने मार खाया वो कोई और नहीं बल्कि BJP का कार्यकता है. जिस युवती ने थप्पड़ मारा वो रोशनी कुशल जायसवाल हैं. 

अब सवाल ये है कि कौन हैं रोशनी जायसवाल जिन्होंने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले बीजेपी नेता का हिसाब-किताब ऑन द स्पॉट कर दिया. वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाना इलाके के प्रेमचंद नगर कॉलोनी में हुए इस थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.  

वाराणसी में कांग्रेस नेत्री और प्रवक्ता रोशनी कुशल जायसवाल यूं तो हमेशा से ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सरकार विरोधी टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहती हैं. बीते रविवार से इसलिए सुर्खियों में आ गईं क्योंकि पति के साथ BJP कार्यकर्ता राजेश सिंह के घर पहुंच कर उनकी धुनाई कर दी. इस दौरान रोशनी के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भी थे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मिसेज इंडिया ग्लैमरस का जीत चुकी हैं अवार्ड

रोशनी जायसवाल का जन्म 1994 में वाराणसी में हुआ था. उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में पढ़ाई की. इसके बाद वाराणसी के ककरमत्ता इलाके के न्यू कॉलोनी के रहवासी कुशल जायसवाल से उनकी शादी हो गई. वर्ष 2018 में रोशनी उस वक्त चर्चा में आ गईं जब उन्हें मिसेज इंडिया ग्लैमरस अवार्ड मिला. इसके बाद से ही वे सोशल मीडिया पर चर्चित होने लगीं. 

समाज सेवा से राजनीति में एंट्री

अचानक रोशनी समाज सेवा में जुट गईं. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया और सरकार के विरोध में तमाम कार्यक्रमों और प्रदर्शनों में भी शिरकत करने लगीं. रोशनी ने बीते विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से वाराणसी के कैंट विधानसभा के टिकट के लिए दावेदारी पेश की थी. हालांकि उन्हें टिकट नहीं मिल पाया. इसके अलावा रोशनी लगातार भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं और बीजेपी के खिलाफ हमलावर रहती हैं.

ADVERTISEMENT

इनपुट: रोशन जायसवाल, यूपी तक 

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT