IAS टीना डाबी ने खाई बाड़मेर को चमकाने की कसम, मिशन पूरा करने खुद मैदान में उतरी

दिनेश बोहरा

ADVERTISEMENT

tina dabi barmer
tina dabi barmer
social share
google news

Rajasthan: IAS टीना डाबी इन दिनों खूब चर्चाओं में है. बाड़मेर कलेक्टर बनने के बाद वह शहर को चमकाने में जुटी हुई है. इसके लिए उन्होंने बाजारों में सफाई व्यवस्था को सुनिश्चित किया. अब वह ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक करने में जुट गई है.  'नवो बाड़मेर' अभियान के तहत बाड़मेर जिला कलक्टर टीना ने गुरुवार शाम एसपी नरेंद्रसिंह मीना के साथ नवीनतम बेरीकेट्स और शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को देखने निकल पड़ी.

जिला कलक्टर टीना डाबी ने रेलवे स्टेशन मार्ग पर भामाशाह द्वारा दोनों तरफ लगाए गए बेरीकेट्स, कचरा पात्र का अवलोकन किया. ताकि बेरीकेट्स के अंदर से टैक्सी स्टैंड के वाहन खड़े रहे और यातायात व्यवस्था व्यवस्थित हो.

पार्किंग व्यवस्था देख नाराज नजर आई टीना डाबी

गुरुवार को जिला कलक्टर टीना डाबी ने रेलवे स्टेशन के पास ट्रैफिक और साफ सफाई की व्यवस्था को भी जांचा. जिला कलेक्टर ट्रैफिक व्यवस्था और नो पार्किंग में खड़े वाहनों को लेकर थोड़ी नाराज नजर आई. जिला कोल्टर टीना डाबी ने शहर कोतवाल लेखराज सियाग को कहा कि 'अगर भामाशाह इतना सहयोग कर रहे हैं तो लापरवाह लोगों में कुछ भय पैदा होना चाहिए.' ताकि कोई नो पार्किंग में वाहन खड़ा ना करें.

ADVERTISEMENT

'नवो बाड़मेर' का सपना ऐसे होगा साकार

इस दौरान जिला कलक्टर टीना डाबी ने दुकानदारों से नो पार्किंग में वाहन खड़ा ना करने और साफ सफाई रखने की अपील भी की. इसके बाद जिला कलक्टर टीना डाबी बाड़मेर एसपी नरेंद्रसिंह मीना के साथ शहर के मल्लीनाथ सर्किल पहुंची. जहां जिला कलक्टर ने मल्लीनाथ सर्किल ने रंग रोगान और भामाशाह द्वारा लगाए गए फव्वारों का भी अवलोकन किया. जिला कलक्टर ने कहा कि शहर की व्यवस्था को सुधारने के लिए हम सबको आगे आना होगा और इसमें जनभागीदारी जरूरी है. सभी मिलकर सहयोग करेंगे तो जल्द भी हम 'नवो बाड़मेर' का सपना साकार कर पाएंगे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT