जयपुर: डॉक्टर का ड्राइवर सरकारी अस्पताल में इंजेक्शन लगाने से लेकर दवाएं तक लिख रहा? Video वायरल

बृजेश उपाध्याय

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

अस्पताल के अधीक्षक के ड्राइवर का वीडियो हुआ वायरल.

point

बताया जा रहा है कि ड्राइवर को हटा दिया गया है.

जयपुर के एक सरकारी अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. वीडियो देख लोग तरह-तरह का कमेंट कर रहे हैं. कुल मिलाकर सरकारी अस्पताल में मरीजों की जान से खिलवाड़ करने वाला ये वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है कि अब किसपर भरोसा करें? 

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सरकारी अस्पताल जयपुरिया के वार्ड में राउंड लगा रहा है. वो न केवल मरीजों को ड्रिप लगाने से लेकर इंजेक्शन तक लगा रहा है बल्कि दावा किया जा रहा है कि कई बार वो दवाएं तक लिख देता है. जब नर्सिंस स्टॉफ विरोध करता है तो वो तू-तू-मैं-मैं पर उतर जाता है. स्टाफ उसके खिलाफ बोलने और शिकायत करने से भी कतराता है. बताया जा रहा था कि वो अस्पताल के अधीक्षक का ड्राइवर है. 

डॉक्टरी की पढ़ाई भले नहीं कर पाया पर सरकारी अस्पताल के अधीक्षक की कार ड्राइवर कर वो ये शौक भी पूरा कर रहा है. कुल मिलाकर बेहतर इलाज कराने की उम्मीद से अस्पताल में भर्ती मरीजों की जान से ये खेलता हुआ दिख रहा है. 

अधीक्षक महेश मंगल का ड्राइवर है नाहर सिंह

बताया जा रहा है कि वीडियो में मरीजों को इंजेक्शन लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि जयपुरिया हॉस्पिटल में अधीक्षक महेश मंगल का ड्राइवर नाहर सिंह है. अस्पताल सूत्रों की मानें तो ये अक्सर वार्ड में आ जाता है और बाकायदा राउंड लगाने लग जाता है. मरीजों से बात करता है. उनका हाल-चाल लेता और और उन्हें इंजेक्शन लगाने, ड्रिप चढ़ाने से लेकर कई बार दवाएं तक लिख देता है. एक बार इसका विरोध करने पर अस्पताल के नर्सिंग स्टॉफ से विवाद करने लगता है. 

ADVERTISEMENT

यहां देखें Video

यह भी पढ़ें: 

Jaipur की सड़कों पर दौड़ी बर्निंग कार, जान बचाकर भागने लगे लोग, सामने आई ये कहानी
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT