पवन सिंह के जरिए प्रशांत किशोर कर देंगे बड़ा खेला! समझिए क्या है PK का 'शाहाबाद' वाला मास्टरप्लान?

हर्षिता सिंह

17 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 17 2024 7:17 PM)

Bihar News: पवन सिंह भोजपुकी के बड़े सुपरस्टार है. यूपी-बिहार के साथ पूरे भारत और भारत के बाहर भी पवन सिंह की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. पवन सिंह की गायिकी का हर कोई दीवाना है.

प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर, 2024 को जन सुराज पार्टी लॉन्च करेंगे. (Photo: X/@jansuraajonline)

Prashant Kishore Jan Suraaj Party

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

यूपी-बिहार के साथ पूरे भारत और बाहर भी पवन सिंह की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

point

शाहाबाद साधने के अलावा भी पीके के लिए पवन सिंह कई मायनों में फायदेमंद होंगे.

Bihar News: भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के जनसुराज में एंट्री लेने की चर्चा खूब तेज हैं. खासकर इस चर्चा को धार तब मिली, जब पवन सिंह की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई जनसुराज के नेता और पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा के साथ. तब से ये चर्चा कहीं ना कही सच में साबित होता भी दिख रहा है. लेकिन अब जनसुराज में पवन सिंह के एंट्री पर पीके को लेकर बड़ा सवाल ये उठता है की आखिर पीके पवन पर दांव क्यों लगाना चाहते हैं. वो पवन जिनकी इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद भी बीजेपी ने टिकट नहीं दिया.

यह भी पढ़ें...

इसलिए पवन पर दांव लगाने जा रहे पीके 

पवन सिंह भोजपुकी के बड़े सुपरस्टार है. यूपी-बिहार के साथ पूरे भारत और भारत के बाहर भी पवन सिंह की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. पवन सिंह की गायिकी का हर कोई दीवाना है. ऐसे में पवन सिंह एक क्राउड पुलर तो हैं साथ ही साथ समाज के एक बड़े तबके का सपोर्ट भी पवन सिंह के साथ है. और इसकी बानगी देखने को मिली लोकसभा चुनाव में जहां निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरकर पवन सिंह ने अपना पावर बीजेपी को दिखा दिया.

बिहार-झारखंड के बाद UP विधानसभा में दम दिखाएंगे चिराग पासवान, इतनी सीटों पर खेलेंगे दांव

पवन सिंह के जरिए शाहाबाद में PK करेंगे खेल

पवन सिंह के चुनावी मैदान में उतरने पर बीजेपी को ना सिर्फ काराकाट में नुकसान हुआ. बल्कि पवन सिंह ने ताल ठोकने से शाहाबाद में बीजेपी को अच्छा-खासा नुकसान झेलना पड़ा. आरा औरंगाबाद ये वो सीटें थी जहां बीजेपी की सबसे ज्यादा मजबूत पकड़ मानी जाती थी. इन सीटों पर बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा.

पीके के लिए कई मायनों में फायदेमंद होंगे पवन सिंह

शाहाबाद को साधने के अलावा भी पीके के लिए पवन सिंह कई मायनों में फायदेमंद साबित होंगे. पहला, पवन सिंह जिस जाती से आते हैं उस जाती का अच्छा खासा वोट पवन बैंक पवन सिंह के साथ खड़ा दिखाई देता है. जो पवन सिंह के साथ पीके के पक्ष में जा सकता है. दूसरा, अपने फैन फॉलोइंग के दम पर अकेले एक बड़ी भीड़  जुटाने की पवन सिंह हैसियत रखते हैं. ऐसे में पवन सिंह पीके के लिए एक बेस्ट क्राउड पुलर भी साबित होंगे.

साथ ही अगर पवन सिंह को अपनी पसंदीदा सीट आरा से चुनाव लड़ने का मौका मिला तो जनसुराज के लिए ये भी ये मुकाबला बेहद दिलचस्प हो सकता है.

ये भी देखें: Bihar Election 2025: बिहार की जनता को साधने के लिए नीतीश, तेजस्वी, प्रशांत और उपेंद्र चलने लगे ये दांव!

 

    follow google newsfollow whatsapp