बाबा सिद्दीकी की अंतिम यात्रा में सलमान और बॉडीगार्ड शेरा के चेहरे पर दिखी टेंशन, घर और फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ी

आशीष अभिनव

ADVERTISEMENT

तस्वीर: सोशल मीडिया.
तस्वीर: सोशल मीडिया.
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पहले भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान के अपार्टमेंट पर कर चुकी है हमला.

point

बाबा सिद्दीकी के मर्डर की जिम्मेदारी भी कथित रूप से लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे NCP नेता बाबा सिद्दीकी की अंतिम यात्रा में पहुंचे हैं. यहां उनके चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही थी. चूंकि सलमान खान और बाबा सिद्दीकी एक दूसरे के बेहद करीबी थे. कहीं न कहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या का कनेक्शन सलमान की दोस्ती से जोड़कर देखा जा रहा है. इधर सलमान की भी सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है. 

बांद्रा में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षाकर्मियों की तादाद बढ़ा दी गई है. वहीं परिवार ने भी बॉलीवुड से जुडे़ उनके दोस्तों और करीबियों से रिक्वेस्ट की है कि वे एक्टर से न मिलें.  आप वीडियो में भी साफ तौर पर देख सकते हैं कि सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड्स कैसे एक्टिव हैं. 

बाबा सिद्दीकी की हत्या से देशभर में सनसनी फैल गई है. पूरे बॉलीवुड में मातम पसरा है. किसी भी गाड़ी को सलमान के घर के बाहर या आसपास रुकने नहीं दिया जा रहा है. इसके अलावा सलमान के घर के बाहर उनके पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड्स भी तैनात हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान के घर के बाहर एक अतिरिक्त सुरक्षा टीम तैनात कर दी गई है.

सलमान खान के फार्म हाउस पर सुरक्षा और गश्त बढ़ाई गई है. मुंबई में बाबा सिद्दीकी शूट आउट के बाद उनके नजदीकी पारिवारिक दोस्त एक्टर की सुरक्षा को लेकर अलर्ट हैं. वहीं मुंबई  पुलिस भी सतर्क हो गई है. 

ADVERTISEMENT

फॉर्म हाउस की भी सुरक्षा बढ़ाई गई

सलमान खान का फार्म हाउस नवी मुंबई के पनवेल में है. इस फार्म हाउस पर जाने के लिए एक ही सड़क है  जो गांव के रास्ते से गुजरती है. एजेंसियों को अलर्ट किया गया है कि किसी भी तरह के इनपुट पर नजर रखें ताकि समय पर एक्शन लिया जा सके. नवी मुंबई पुलिस ने पुष्टि की है कि उन्होंने पनवेल फार्म हाउस की गश्त बढ़ा दी है और अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को भी  लगाया गया है जो फार्म हाउस के अंदर और बाहर के भी हिस्से में तैनात रहेंगे.  कई जगहों पर नाकाबंदी भी लगाई जा रही है ताकि गाड़ियों को चेकिंग की जा सके. 

बिश्नोई गैंग पहले भी फार्म हाउस की कई बार रेकी करा चुका है, लेकिन फार्म हाउस पर कभी वो कामयाब नहीं हो पाया. बल्कि सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर जरूर फायरिंग हो गई. 

ADVERTISEMENT

बाबा सिद्दीकी की हत्या का तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा?

बाबा सिद्दीकी की हत्या के तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़े जा रहे हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसी बीच बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी ले ली है. अब क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई का सलमान से पुराना विवाद चल रहा है और वह एक्टर की हत्या करने की धमकी भी दे चुका है. ऐसे में सलमान की सुरक्षा को बढ़ाया जाना लाजमी है. 

ADVERTISEMENT

बाबा सिद्दीकी बिहार से, उनके पिता रिपेयर करते थे घड़ी

आपको बता दें कि मूल रूप से बिहार के रहने वाले बाबा सिद्दीकी मुंबई में एक बड़े नाम थे. वे बिहार के गोपालगंज जिले से माया नगरी मुंबई पहुंचे थे. उन्होंने अपने जीवन के शुरूआती 5 साल गोपालगंज जिले के शेख टोगी गांव में बिताए थे. गोपालगंज जिले के माझा ब्लॉक के शेख टोली गांव में बाबा सिद्दीकी का पुश्तैनी परिवार रहता है. बाबा सिद्दीकी के पिता बिहार के गोपालगंज से मुंबई गए थे. पिता के साथ ही वह 5 साल की उम्र में मुंबई पहुंचे. जहां उनके पिता अब्दुल रहीम सिद्दीकी घड़ी बनाने का काम करते थे. इधर उनके पैत्रिक गांव में भी उनकी हत्या के बाद मातम पसरा है.

यहां देखें वीडियो 

यह भी पढ़ें: 

Baba Siddique : किस बात पर भिड़ गए थे शाहरुख और सलमान खान? 5 साल बाद बाबा सिद्दीकी ने कैसे कराई दोस्ती?
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT