राम और राष्ट्र पर समझौता नहीं… कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निकाला तो आया ये रिएक्शन

NewsTak

• 07:50 AM • 11 Feb 2024

Acharya Pramod Krishnam: कांग्रेस ने नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को अनुशासनहीनता, पार्टी विरोधी बयानों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

राम और राष्ट्र पर समझौता नहीं... कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निकाला तो आया ये रिएक्शन

राम और राष्ट्र पर समझौता नहीं... कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णम को पार्टी से निकाला तो आया ये रिएक्शन

follow google news

Acharya Pramod Krishnam was expelled from the Congress: कांग्रेस ने कल्कि धाम के पीठाधीश्वर और नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को अनुशासनहीनता, पार्टी विरोधी बयानों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से बार-बार उनकी अनुशासनहीनता और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी की शिकायतें आलाकमान को भेजी जा रही थीं. इसके बाद पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक बयान जारी कर बताया कि प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. अब इस निष्कासन पर प्रमोद कृष्णम की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

प्रमोद कृष्णम ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट में राहुल गांधी को टैग करते हुए लिखा है, ‘राम और राष्ट्र पर समझौता नहीं किया जा सकता.’

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी. उन्होंने पीएम मोदी को 19 फरवरी को होने वाले श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था. उन्होंने तब एक्स पर इस बात की जानकारी भी दी थी.

पीएम मोदी ने भी इस न्यौते को स्वीकार करते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. निमंत्रण के लिए आपका हृदय से आभार.’

अयोध्या में 22 जनवरी को हुई रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद से ही प्रमोद कृष्णम कांग्रेस पर कुछ ज्यादा हमलावर नजर आ रहे थे. उन्होंने कार्यक्रम में न जाने को लेकर कांग्रेस की टॉप लीडरशिप पर लगातार निशाना साधा था.

    follow google newsfollow whatsapp