गुजराती में बोले CJI चंद्रचूड़ तो PM ने Gujarat Tak का वीडियो शेयर कर प्रशंसा में कही ये बात

NewsTak

• 11:24 AM • 07 Jan 2024

PM Modi news: भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने गुजराती में भाषण देकर पीएम नरेंद्र मोदी का भी मन मोह लिया है.

गुजराती में बोले CJI चंद्रचूड़ तो PM ने Gujarat Tak का वीडियो शेयर कर प्रशंसा में कही ये बात

गुजराती में बोले CJI चंद्रचूड़ तो PM ने Gujarat Tak का वीडियो शेयर कर प्रशंसा में कही ये बात

follow google news

PM Modi news: भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने गुजराती में भाषण देकर पीएम नरेंद्र मोदी का भी मन मोह लिया है. चीफ जस्टिस (CJI) राजकोट में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने लोगों से कनेक्ट करने के लिए अपनी बात गुजराती भाषा में रखी. पीएम मोदी को भी ये बात भा गई. उन्होंने हमारे सहयोगी Gujarat Tak की वीडियो रिपोर्ट शेयर कर CJI की तारीफ की है.

यह भी पढ़ें...

CJI डीवाई चंद्रचूड़ हाल ही में गुजरात के अतिथि थे. अपने कार्यक्रम के दौरान उन्होंने द्वारका और सोमनाथ का दौरा किया. इसके अलावा राजकोट में नवनिर्मित जिला एवं सत्र न्यायालय भवन का उद्घाटन भी किया. सबसे दिलचस्प बात ये थी कि चीफ जस्टिस भी रंगीला राजकोट के दीवाने हो गए. इस दौरान मुख्य न्यायाधीश ने अपना संबोधन गुजराती में शुरू किया. मुख्य न्यायाधीश ने अपने संबोधन की शुरुआत जयश्री कृष्णा से की. उद्घाटन भाषण भी गुजराती में दिया.

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया

इस वाकए पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी नजर पड़ी. असल में ‘गुजरात तक’ ने भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ के गुजराती भाषा में दिए गए भाषण की वीडियो रिपोर्ट यूट्यूब पर पोस्ट की तो, पीएम मोदी ने भी ‘गुजरात तक’ के इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया.

चीफ जस्टिस ने अच्छी तरह समझा राजकोट: पीएम

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सुप्रीम कोर्ट के हमारे सम्मानित मुख्य न्यायाधीश ने राजकोट को बहुत अच्छे से समझा है! गुजराती में बोलने और लोगों से जुड़ने का उनका यह प्रयास सराहनीय…’.

    follow google newsfollow whatsapp