नमो ऐप पर लॉन्च हुआ ‘जन-मन सर्वे’, जानिए कैसे आप भी ले सकतें है इसमें भाग

NewsTak

• 10:55 AM • 19 Dec 2023

संसद के शीतकालीन सत्र और दिल्ली के अशोका होटल में चल रही इंडिया गठबंधन की बैठक के बीच बीजेपी ने विभिन्न विषयों पर जनता का फीडबैक लेने के लिए “जन मन सर्वे” लॉन्च किया है.

BJP Jan Man Survey

BJP Jan Man Survey

follow google news

Jan Man Survey: हिंदी पट्टी के तीन राज्यों में चुनावी जीत के बाद बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. संसद के शीतकालीन सत्र और दिल्ली के अशोका होटल में चल रही इंडिया गठबंधन की बैठक के बीच बीजेपी ने विभिन्न विषयों पर जनता का फीडबैक लेने के लिए “जन मन सर्वे” लॉन्च किया है. इस सर्वे के जरिए बीजेपी जनता से सरकार की विभिन्न योजनाओं पर फीडबैक ले रही है.

यह भी पढ़ें...

जैसे सरकार की योजनाओं का धरातल पर क्या प्रभाव पड़ा है?. इसके साथ ही बीजेपी ने लोगों से भारत की विकासात्मक यात्रा पर भी राय मांगी है. जनता अपने सांसद के बारे में भी इस पर अपनी राय और अपना फीडबैक दे सकती है.

जन मन सर्वे को 2024 के चुनावों से ठीक पहले लाने के पहले बीजेपी की खास योजना नजर आती है. जन मन सर्वे के माध्यम से बीजेपी जनता से अपने क्षेत्र के लोकप्रिय नेता के बारे में भी सुझाव मांग रही है.

सांसदों के प्रदर्शन पर भी कर सकते हैं फीडबैक शेयर

बीजेपी के जन मन सर्वे को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि “NaMo (नमो) ऐप पर #JanManSurvey (जन मन सर्वे) लोगों के लिए देश की प्रगति और विकास पर अपनी राय व्यक्त करने का एक उत्कृष्ट मंच है. आप सरकारी योजनाओं, अपने निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों, अपने सांसद के प्रदर्शन जैसे कई विषयों पर जन मन सर्वे में अपनी प्रतिक्रिया साझा कर सकते हैं.”

नमो ऐप और नरेंद्र मोदी की आधिकारिक वेबसाइट पर सर्वे में ले सकते हैं भाग

बीजेपी के आधिकारिक एक्स हैंडल से भी एक पोस्ट किया गया है. जिसमें लिखा गया है कि “अपनी आवाज साझा करें, राय व्यक्त करें, एक फर्क लाएं.” “नमो ऐप पर ‘जन मन’ सर्वे में भाग लें और निर्णय लेने की प्रक्रिया का हिस्सा बनें. विकास कार्यों के आकलन से लेकर आपके स्थानीय सांसद के प्रदर्शन तक, आपकी आवाज़ मायने रखती है.”

इस सर्वे को नमो ऐप या फिर नरेंद्र मोदी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है. नमो एप प्रधानमंत्री मोदी को केंद्र में रखकर बनाया गया है. जहां आप प्रधानमंत्री मोदी से सीधे संवाद कर सकते हैं. साथ ही नरेंद्र मोदी वेबसाइट पर भी आप सर्वे को फिल कर सकते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp