अनुपमा के रोल से घर-घर में हुईं फेमस, एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अब BJP की हुईं, जानें इनकी कहानी

शुभम गुप्ता

01 May 2024 (अपडेटेड: May 1 2024 2:54 PM)

अनुपमा फेम और टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं. दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली. रूपाली, विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुईं.

newstak
follow google news

Rupali Ganguly Joins BJP: अनुपमा फेम और टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं. दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली. रूपाली, विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुईं.

यह भी पढ़ें...

#WATCH | Actress Rupali Ganguly joins BJP at the party headquarters in Delhi. pic.twitter.com/CjRafwFd3W

— ANI (@ANI) May 1, 2024

पार्टी में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें शामिल होना चाहिए. मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं.’.

#WATCH | Actress Rupali Ganguly joins BJP at the party headquarters in Delhi

She says, "...When I see this 'Mahayagya' of development, I feel that I should also take part in this...I need your blessings and support so that whatever I do, I do it right and good...'' pic.twitter.com/x7pT7oq0xB

— ANI (@ANI) May 1, 2024

अनुपमा से मिली पहचान

रूपाली गांगुली को स्टार प्लस के अनुपमा शो से पहचान मिली. ये शो आज भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है. अनुपमा शो की बात करें तो ये शो 2020 में कोरोना महामारी के बीच शुरू हुआ था, जिसने काफी रिकॉर्ड्स तक तोड़ डाले. आज दर्शकों के बीच इसे एक अलग पहचान मिल चुकी है. इस शो के चलते रूपाली काफी चर्चा बटोरती रहती हैं. रूपाली इस शो से पहले सारा भाई वर्सेज सारा भाई शो में भी काम कर चुकी हैं, जो काफी लोकप्रिय था. 

माना जाता है कि रूपाली गांगुली टेलिविजन सितारों में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकारों में से एक हैं. इस साल रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो पीएम मोदी से मिलती दिखाई दे रही थीं.

जब पीएम से मिली थी रूपाली

पीएम मोदी के साथ मुलाकात का वीडियो शेयर करते हुए रूपाली गांगुली ने लिखा था " 8 मार्च 2024 मेरे जीवन के सबसे यादगार और यादगार दिनों में से एक के रूप में याद किया जाएगा! मैं उस दिन को अपने दिमाग में याद करना और उत्साह महसूस करना बंद नहीं करूंगी.

उन्होंने कहा, "यह वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ, हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलने का."
 

    follow google newsfollow whatsapp