मुकेश अंबानी ने ‘मोदी है तो मुमकिन है’ नारे का मतलब समझाया फिर उन्हें बताया देश का सबसे सफल PM

NewsTak

10 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 10 2024 8:25 AM)

Mukesh Ambani speech at Vibrant Gujarat Global Summit 2024: मुकेश अंबानी ने वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में बड़ा बयान दिया है.

मुकेश अंबानी ने 'मोदी है तो मुमकिन है' नारे का मतलब समझाया

मुकेश अंबानी ने 'मोदी है तो मुमकिन है' नारे का मतलब समझाया

follow google news

Mukesh Ambani speech at Vibrant Gujarat Global Summit 2024: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में बड़ा बयान दिया है. दिग्गज कारोबारी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी भारत के इतिहास के सबसे सफल प्रधानमंत्री हैं. गुजरात को आधुनिक भारत की वृद्धि का प्रवेश द्वार बताते हुए मुकेश अंबानी ने यह भी कहा कि रिलायंस हमेशा एक गुजराती कंपनी थी, है और रहेगी. मुकेश अंबानी की इस बयान की काफी चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें...

मुकेश अंबानी ने रिलायंस की ओर से 10वें वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन में सभी निवेशकों का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि दुनिया में ऐसी कोई दूसरी इन्वेस्टर्स समिट नहीं है. उन्होंने इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी की ‘दूरदर्शिता’ को क्रेडिट दिया. मुकेश अंबानी ने अपनी गुजराती पहचान पर गर्व दिखाते हुए कहा कि जब विदेशी लोग नए भारत के बारे में सोचते हैं, तो वे नए गुजरात के बारे में सोचते हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन ने कहा कि ‘इस बदलाव का श्रेय हमारे प्रिय नेता पीएम मोदी को जाता है, जो हमारे समय के सबसे महान वैश्विक नेता के रूप में उभरे हैं.’

मुकेश अंबानी ने ‘मोदी है तो मुमकिन है’ नारे का मतलब समझाया

मुकेश अंबानी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट में पीएम मोदी के बारे में कहा कि, ‘जब आप बोलते हैं तो पूरी दुनिया न सिर्फ सुनती है बल्कि आपकी सराहना भी करती है. विदेश में मेरे मित्र मुझसे पूछते हैं: लाखों भारतीय मोदी है तो मुमकिन है नारा लगा रहा हैं, इसका क्या मतलब है? मैं उनसे कहता हूं कि इसका मतलब है, भारत के प्रधान मंत्री अपनी दूरदर्शिता, दृढ़ संकल्प और क्रियान्वयन से असंभव को संभव बनाते हैं. इससे वे सहमत होते हैं और वे भी कहते हैं कि “मोदी है तो मुमकिन है!”

अपने पिता धीरूभाई अंबानी को किया याद

कार्यक्रम के दौरान मुकेश अंबानी ने अपने पिता धीरूभाई अंबानी को भी याद किया. उन्होंने कहा कि, ‘मैं कभी नहीं भूलूंगा कि मेरे पिता धीरूभाई अंबानी बचपन में मुझसे क्या कहा करते थे कि गुजरात आपकी मातृभूमि है, और गुजरात हमेशा आपकी कर्मभूमि बनी रहनी चाहिए. आज, मैं एक बार फिर घोषणा करता हूं कि रिलायंस एक गुजराती कंपनी थी, है और हमेशा रहेगी.’

    follow google newsfollow whatsapp