राहुल गांधी की ‘न्याय यात्रा’ का गाना आया, एक खास बैठक भी हुई, पूरी डिटेल जानिए

NewsTak

• 04:22 PM • 12 Jan 2024

Rahul Gandhi news: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. कांग्रेस ने इसके लिए एक गीत रिलीज किया है.

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

follow google news

Rahul Gandhi news: कांग्रेस इस वक्त इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (INDIA) पार्टनर के साथ सीट शेयरिंग की चर्चाओं को अंजाम तक पहुंचाने में जुटी है. इसी के साथ राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पार्ट-2 यानी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर भी तैयारियां जोरों पर हैं. कांग्रेस ने इसके लिए शुक्रवार को एक गीत रिलीज किया है. इस गीत का टाइटल ‘सहो मत, डरो मत’ है. राहुल गांधी ने इस गाने का वीडियो खुद सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी ने इस पोस्ट में लिखा है, ‘हम पहुंचेंगे हर घर तक, न्याय का हक़, मिलने तक! गली, मोहल्ला, संसद तक न्याय का हक़, मिलने तक! सहो मत…डरो मत!’

इसके अलावा राहुल गांधी ने इस यात्रा को लेकर एक खास बैठक भी की है. राहुल गांधी ने शुक्रवार को सिविल सोसाइटी के कई लोगों से मुलाकात की है. इसमें कई सामाजिक संगठनों के लोग शामिल रहे. इस बैठक में राहुल गांधी के साथ संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहे.

क्या बात हुई?

इस बैठक की अंदर की डिटेल भी सामने आई है. तमाम संगठनों के लोगों ने राहुल गांधी के सामने दलितों और आदिवासियों के साथ पिछड़े वर्ग और महिलीओं से जुड़े मुद्दे उठाए. युवाओं के सामने बेरोजगारी के संकट और असंगठित क्षेत्र के मजदूरों की समस्याओं पर बात हुई. राहुल गांधी की तरफ से आश्वस्त किया गया कि अपनी यात्रा में वह न्याय की तमाम लड़ाई लड़ने की पूरी कोशिश करेंगे. उन्होंने तमाम संगठनों से अपील करते हुए कहा कि वो भी इस न्याय यात्रा का हिस्सा जरूर बनें.

बाद में कांग्रेस ने इस बैठक के विजुअल और इससे जुड़ी जानकारी अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से भी साझा की.

    follow google newsfollow whatsapp