तेलंगाना चुनाव: राहुल गांधी ने किया बड़ा वादा, लोगों की जेब में डाल देंगे ये सारी चीजें

NewsTak

17 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 17 2023 2:41 PM)

तेलंगाना चुनाव को लेकर कांग्रेस अपने धुंआधार प्रचार का अभियान जारी रखा हुआ है. राहुल ने तेलंगाना के खम्मम में एक रैली को संबोधित किया.

तेलंगाना चुनाव: राहुल गांधी ने किया बड़ा वादा, लोगों की जेब में डाल देंगे ये सारी चीजें

तेलंगाना चुनाव: राहुल गांधी ने किया बड़ा वादा, लोगों की जेब में डाल देंगे ये सारी चीजें

follow google news

Telangana Election: तेलंगाना चुनाव को लेकर कांग्रेस अपने धुंआधार प्रचार का अभियान जारी रखा हुआ है. कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को तेलंगाना के खम्मम में एक रैली को संबोधित किया. राहुल ने दावा किया कि इस बार तेलंगाना में कांग्रेस के समर्थन का तूफान आने वाला है. इससे पहले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव में वोटिंग शुरू होते ही राहुल गांधी ने यहां भी तूफान आने का दावा किया.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि इन राज्यों के लिए हुए पुराने ओपिनियन पोल में कांग्रेस को एमपी और छत्तीसगढ़ में बढ़त दिखाई गई है. इसके अलावा तेलंगाना में भी कांग्रेस और बीआरएस के बीच टफ लड़ाई प्रिडिक्ट की जा रही है. इसी क्रम में राहुल ने शुक्रवार को दावा किया कि पहले तेलंगाना से के.चंद्रशेखर राव की सरकार हटाना है और फिर केंद्र से नरेंद्र मोदी को. राहुल गांधी ने फिर अपनी बात दोहराई कि इस बार तेलंगाना में मुकाबला दोराला (सामंती) तेलंगाना और प्रजाला (जनता) तेलंगाना के बीच है.

राहुल गांधी ने तेलंगाना को लेकर कई अहम वादे किए हैं. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है, ‘तेलंगाना से जितना पैसा KCR ने चोरी किया है, उतना हम गरीबों की जेब में डालने जा रहे हैं.’ इसमें महिलाओं को ₹2500/माह, किसानों को ₹15,000/वर्ष, घर बनाने के लिए ₹5 लाख, 200 यूनिट मुफ्त बिजली, कॉलेज छात्रों को ₹5 लाख, ₹4,000 मासिक पेंशन जैसे वादों की बात कही है. इस ट्वीट को यहां नीचे देखा जा सकता है.

राहुल गांधी ने अपनी तेलंगाना रैली में और भी कई बातें कहीं हैं. इसे यहां नीचे दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है.

    follow google newsfollow whatsapp