राजस्थान का दिल्ली के होटल से क्या है कनेक्शन..सोशल मीडिया पर मची सनसनी

News Tak Desk

04 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 4 2024 10:38 AM)

राजस्थान में आजकल सोशल मीडिया पर दिल्ली का एक होटल काफी सुर्खियों में है. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट के बाद इसपर और अधिक चर्चाएं होने लगी. सोशल मीडिया पर लोग इस होटल को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

rajasthan

rajasthan

follow google news

राजस्थान में आजकल सोशल मीडिया पर दिल्ली का एक होटल काफी सुर्खियों में है. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट के बाद इसपर और अधिक चर्चाएं होने लगी. लोग इस होटल को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.सोशल मीडिया पर इस होटल के अलग-अलग किस्से सुनाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बीते दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया 'X' पर कुछ ऐसा लिख दिया, जिसके बाद से सियासी हलकों से लेकर सोशल मीडिया की दुनिया में भी सनसनी मच गई है. लोग अब इस पहेली को बूझने की कोशिश कर रहे हैं कि दिल्ली के होटल का राजस्थान के साथ क्या मामला है?

कांग्रेस नेता सुप्रिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर लिखा, "बीजेपी, राजस्थान, दिल्ली, होटल और रशिया". अब वह इन शब्दों को जोड़कर क्या कहना चाहती हैं, यह तो साफ नहीं हो पाया. सुप्रिया के निशाने पर कौन था, उन्होंने अपनी बात साफ-साफ लिखने के बजाय उसे सोशल मीडिया पर पहेली की तरह क्यों डाल दिया.


 
आखिर क्या है दिल्ली के होटल का राज और राजस्थान से इसका क्या कनेक्शन है. सुप्रिया श्रीनेत ने जो कुछ भी लिखा है, उससे ये बात साफ नहीं हो पा रही, कि वो क्या कहना चाहती हैं, किसके बारे में कहना चाहती हैं. सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस की एक तेज तर्रार नेता हैं, सुप्रिया कांग्रेस के आईसेल की हेड भी हैं. सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस नेता और प्रवक्ता भी हैं. सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. पत्रकारिता छोड़कर राजनीति में आईं, सुप्रिया अक्सर अपने सियासी विरोधियों पर आक्रामक नजर आती हैं. 
 

    follow google newsfollow whatsapp