फरीदाबाद हादसा: बारिश के पानी में डूबी XUV 700, बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत

शुभम गुप्ता

ADVERTISEMENT

newstak
social share
google news

Faridabad Today News: हरियाणा के ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडर ब्रिज (Faridabad Railway Underpass incident) के नीचे बरसाती पानी में फंसी एक XUV 700 गाड़ी में बैठे HDFC बैंक के मैनेजर और कैशियर की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक,जब यह हादसा हुआ बैंक मैनेजर पुण्यश्रेय शर्मा और कैशियर विराज द्विवेदी अपनी गाड़ी में थे.  दोनों गुरुग्राम से फरीदाबाद आ रहे थे, जब गाड़ी अंडर ब्रिज के नीचे पानी में डूब गई

बैरिकेडिंग हटाने के बाद हुआ हादसा

गाड़ी में फंसे बैंक कर्मचारियों की मौत इसलिए हुई क्योंकि उन्होंने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेडिंग को हटाकर रास्ते से गुजरने की कोशिश की. आदित्य, जो बैंक में काम करने वाले दूसरे कर्मचारी थे, उन्होंने बताया कि रात को जब पुण्यश्रेय शर्मा और द्विवेदी अंडर ब्रिज के पास पहुंचे, तो वहां पानी भरा हुआ था. कैशियर विराज को इस बात का अंदाजा नहीं था कि पानी इतना गहरा होगा, जिसके चलते उन्होंने गाड़ी को निकालने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी बंद हो गई और गाड़ी अंदर से ही लॉक हो गई. उसके बाद पानी तेजी से गाड़ी में भर गया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने पहले ही किया था आगाह

सब इंस्पेक्टर राजेश के अनुसार, पुलिस ने अंडर ब्रिज पर बैरिकेडिंग और सावधान के बोर्ड लगाए थे. पुलिस ने भी इस रास्ते से न जाने की सलाह दी थी, लेकिन दोनों ने इस चेतावनी को अनदेखा कर दिया और जबरदस्ती निकलने की कोशिश की. गाड़ी पानी में फंस गई, जिससे वे बाहर नहीं निकल सके और अंदर फंसने के कारण दम घुटने से दोनों की मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मृतकों के परिवारों को सूचना

जब बैंक मैनेजर की पत्नी को फोन से कोई जवाब नहीं मिला, तो उन्होंने बैंक कर्मचारी आदित्य से संपर्क किया. आदित्य और मैनेजर की पत्नी ने खोजबीन शुरू की और फरीदाबाद पहुंचने पर उन्हें पुलिस से पता चला कि एक गाड़ी अंडरपास में फंसी हुई है. पुलिस ने बताया कि उसमें दो लोगों की मौत हो गई है, जिसके बाद उन्हें इस बड़े हादसे का पता चला.

पुलिस की अपील

सब इंस्पेक्टर राजेश ने इस घटना के बाद जनता से अपील की है कि पुलिस द्वारा लगाए गए सावधानियों का पालन करें. उन्होंने कहा, "पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए है और ट्रैफिक नियमों का पालन करना जीवन के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. यदि इन दोनों ने चेतावनी को माना होता, तो यह दर्दनाक हादसा न हुआ होता."

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT