अचानक राहुल गांधी और सोनिया गांधी के घर पहुंचे टॉप कारोबारी मुकेश अंबानी, जानिए क्या थी वजह?

अभिषेक

04 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 4 2024 4:02 PM)

Anant Ambani Radhika Marchent Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. शादी के कार्ड बांटे जाने का सिलसिला जारी है.

newstak
follow google news

Mukesh Ambani met Rahul Gandhi: देश के टॉप कारोबारी मुकेश अंबानी आज दिल्ली आए और अचानक राहुल गांधी के घर पहुंच गए. अंबानी ने राहुल के घर जाकार उनसे मुलाकात की. दरअसल बात ये है कि, अंबानी फैमिली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है. ऐसा माना जा रहा है कि मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी का कार्ड देने के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी के घर पहुंचे थे. इसी सिलसिले में उन्होंने राहुल गांधी के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और कुछ देर बाद 10 जनपथ स्थित आवास से रवाना हो गए. 

यह भी पढ़ें...

बेटे की शादी का कार्ड देने गए थे अंबानी 

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है. शादी के कार्ड बांटे जाने का सिलसिला जारी है. खबरों के मुताबिक, मुकेश अंबानी बेटे अनंत की शादी का निमंत्रण देने के लिए अचानक सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे थे. अब 12 जुलाई को विवाह, 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा.

शादी में शामिल होंगी बड़ी-बड़ी हस्तियां 

शादी की रस्‍में अंबानी फैमिली के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में बुधवार से ही शुरू हो चुकी है जहां देश-विदेश से मेहमानों का भी आना जारी है. इस शादी में बॉलीवुड के सितारों के साथ-साथ स्पोर्ट्स और बिजनेस की दुनिया के बड़े नाम भी शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक, इस शादी में कई इंटरनेशनल आर्टिस्ट परफॉर्म करने वाले हैं. अंबानी परिवार की मैनेजमेंट टीम की इनसे बातचीत चल रही है.

    follow google newsfollow whatsapp