केंद्रीय मंत्री शिवराज पत्नी और दोनों बेटों सहित मिलने पहुंचे PM नरेंद्र मोदी के पास, दिया ये पत्र

News Tak Desk

ADVERTISEMENT

Shivraj Singh Chauhan, Kunal-Kartikeya, Sadhna Singh
Shivraj Singh Chauhan, Kunal-Kartikeya, Sadhna Singh
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शिवराज सिंह चौहान के दोनों बेटों की सगाई कुछ ही वक्त पहले तय हुई है.

point

शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर पोस्ट करके दी जानकारी.

Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने उनके निवास पर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पत्नी साधना सिंह और उनके दोनों बेटे कुणाल और कार्तिकेय भी मौजूद थे. शिवराज सिंह चौहान पीएम मोदी को अपने दोनों बेटों की शादी का निमंत्रण पत्र देने पहुंचे थे. मुलाकात के बाद शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी.

शिवराज सिंह चौहान के दोनों बेटों की सगाई कुछ ही वक्त पहले तय हुई है. कुणाल की बचपन की दोस्त रिद्धि जैन से सगाई हुई है. जबकि कार्तिकेय की सगाई अमानत बंसल से हुई है. कुणाल चौहान की सगाई सबसे पहले हुई. जबकि कार्तिकेय की शादी लिबर्टी शू के निदेशक की बेटी अमानत बंसल से तय हुई है.

शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा है कि "प्रधानमंत्री से अपनी धर्मपत्नी साधना और दोनों बेटों कार्तिकेय-कुणाल के साथ भेंट की. हमने प्रधानमंत्री जी को दोनों बेटों की शादी में आने का निमंत्रण दिया और उनसे आशीर्वाद लिया. स्नेह, प्रेम, आत्मीयता और अपनेपन से भरे आदरणीय प्रधानमंत्री जी अभिभावक और बड़े भाई हैं. वह मानवीय संवेदनाओं से भरे अत्यंत सहज और सरल हैं. प्रधानमंत्री जी से मिलकर मन भावुक हो गया. उनके साथ देश और किसानों के लिए काम करना जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य है".

शिवराज सिंह के बेटों की शादी में आएंगे कई वीआईपी

शिवराज सिंह चौहान ने अपने बेटों की शादी में देश के नामी-गिरामी राजनेता, केंद्र सरकार और मप्र सरकार के सभी कैबिनेट मंत्री, कला एवं फिल्म जगत के कलाकारों, व्यापारिक जगह की हस्तियों सहित देश के लब्ध प्रतिष्ठित लोगों को आमंत्रण दिया है. शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. हालांकि शादी की तारीखों का खुलासा नहीं किया गया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- बुधनी और विजयपुर जीतना क्या बीजेपी के लिए होगा आसान? उपचुनाव की तारीखों का हो गया ऐलान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT