PM मोदी ने नवदीप सिंह से उनके 'एंग्री' वीडियो पर पूछ लिया सवाल, गुस्सा क्यों आया था, जवाब फिर हुआ वायरल

शुभम गुप्ता

12 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 12 2024 7:46 PM)

PM Modi-Navdeep Singh: पेैरिस पैरा ओलंपिक से भारत लौटे नवदीप सिंह समेत मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों से पीएम मोदी ने मुलाकात की है. नवदीप से मुलाकात के समय कुछ ऐसे पल देखने को मिले जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

newstak
follow google news

PM Modi-Navdeep Singh Video: पेरिस पैरालंपिक 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय एथलीट वापस भारत लौट आए हैं. उनकी शानदार परफोर्मेंस का जश्न मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी पैरा चैंपियन खिलाड़ियों से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान एक खास पल उस समय देखने को मिला जब प्रधानमंत्री मोदी जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नवदीप सिंह से मिले.

यह भी पढ़ें...

नवदीप छोटे कद की कैटेगरी में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीते हैं. वे पीएम मोदी को भेंट में कैप देना चाहते थे. उन्होंने जब प्रधानमंत्री को कैप पहनाने की इच्छा जाहिर की तो पीएम उनकी इच्छा को पूरा करने के लिए फर्श पर बैठ गए और बोले की देखों तुम मुझसे भी बड़े लग रहे हो. उनका ये वीडियो सभी को पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

पीएम मोदी ने भी इस खास मौके का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में, पीएम मोदी नवदीप से पूछते हैं, "अपना वीडियो देखा? सब लोग डरते हैं." पीएम की इस बात पर नवदीप हंसते हुए जवाब देते हैं, "मैं आपको कैप पहनाना चाहता हूं." इसके बाद पीएम मोदी तुरंत फर्श पर बैठकर कहते हैं, "देखो, अब लग रहा है न कि तुम मुझसे बड़े हो."

नवदीप ने लिया पीएम मोदी से ऑटोग्राफ

कैप पहनाने के बाद नवदीप सिंह ने अपने थ्रोइंग आर्म पर पीएम मोदी से ऑटोग्राफ भी लिया. इस दौरान नवदीप ने बताया कि वे इसलिए इतने गुस्से में थे कि वे पिछली बार चौथे स्थान पर रह गए थे और काफी निराश थे.

#WATCH | Gold medal-winning javelin para-thrower Navdeep Singh gifts a cap to Prime Minister Narendra Modi and takes his autograph, during their meeting.

(Source: PM Narendra Modi's Instagram handle) pic.twitter.com/qKGNEdEwqv

— ANI (@ANI) September 12, 2024

नवदीप का वीडियो हुआ था वायरल 

नवदीप सिंह ने पेरिस पैरालंपिक 2024 में 7 सितंबर को मेंस जैवलिन थ्रो F41 के फाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए 47.32 मीटर का थ्रो किया था. उनके इस आक्रामक अंदाज को देखकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पैरालंपिक का विराट कोहली तक कहने लगे थे. इस दौरान उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें शुरू में नहीं पता था कि उन्होंने कितनी दूरी का थ्रो फेंका है.

नवदीप ने कहा, "जब मैंने अपना पहला थ्रो किया, तो वह 46 मीटर गया, लेकिन मुझे यह नहीं दिखा कि वास्तव में मैंने कितना हिट किया है. मैं उस वक्त देख भी नहीं पाया. जब मेरा गुस्सा थोड़ा शांत हुआ, तब मैं अपने कोच के पास गया और उनसे पूछा कि मैंने कितना थ्रो किया. कोच ने जवाब दिया, '46.32 मीटर.' मैंने कहा, 'अरे नहीं, सर!' तो कोच बोले, 'अरे हां, सच में.' मैंने फिर उनसे कहा, 'खाओ मां कसम,' और उन्होंने कहा, 'सच में.' तब जाकर मुझे यकीन हुआ कि मैंने कितना अच्छा थ्रो किया है. उसके बाद मुझे यकीन हो गया कि मैं और बेहतर कर सकता हूं."

Navdeep Singh - a typical Delhi Boy.

- He told 'Khao Maa Kasam' to his coach when his coach said you hit 46M. 😂👌pic.twitter.com/Wrn9ncrkAD

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) September 9, 2024

 

    follow google newsfollow whatsapp